कौन है गर्ल फ्रेंड हुआ खुलासा Elvish Yadav AajTak News| What he Said about Girl Friend

मैं आपको जैसे की उनका आज तक पर इंटरव्यू हुआ (Elvish Yadav AajTak News)तो उन्होंने अपनी गर्ल फ्रेंड के बारे में क्या कहा और जाने क्या क्या वाट हुई |

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव ने सोमवार को आजतक न्यूजरूम में अचानक पहुंचकर हलचल मचा दी। यादव, जो अपने हाजिरजवाब और स्पष्टवादी व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं, ने इस अवसर का लाभ उठाते हुए पत्रकारों से कुछ कठिन प्रश्न पूछे।

यादव ने पत्रकारों से बिग बॉस शो के कवरेज के बारे में पूछना शुरू किया। जिस तरह से शो को संपादित किया गया और जिस तरह से प्रतियोगियों को चित्रित किया गया, वह इसके आलोचक थे। उन्होंने पत्रकारों की नैतिकता पर भी सवाल उठाया और उनसे पूछा कि क्या उन्हें खबरों की सही रिपोर्टिंग करने के बजाय विवाद पैदा करने में ज्यादा दिलचस्पी है।

Elvish Yadav AajTak News
image cradit : aajtak

यादव के सवालों से पत्रकार हैरान रह गए, लेकिन उन्होंने शांति और पेशेवर तरीके से जवाब दिया। उन्होंने बताया कि वे सिर्फ अपना काम कर रहे थे और वे विवाद पैदा करने की कोशिश नहीं कर रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि वे यादव की राय का सम्मान करते हैं, लेकिन वे उनसे असहमत हैं।

यादव और पत्रकारों के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत चली. अंत में दोनों पक्ष असहमत होने पर सहमत हुए। हालाँकि, आजतक न्यूज़ रूम में यादव के दौरे ने निश्चित रूप से प्रभाव डाला। इससे पता चला कि वह सबसे शक्तिशाली मीडिया संगठनों से भी अपनी बात कहने से नहीं डरते।

आजतक न्यूज़ रूम में यादव की यात्रा बिग बॉस ओटीटी जीतने के बाद से उनकी हाई-प्रोफाइल प्रस्तुतियों की श्रृंखला में नवीनतम है। एनडीटीवी और टाइम्स नाउ सहित अन्य प्रमुख समाचार संगठनों द्वारा भी उनका साक्षात्कार लिया गया है। उन्हें कई कार्यक्रमों में बोलने के लिए भी आमंत्रित किया गया है।

यादव की नई प्रसिद्धि विवादों के उचित हिस्से के साथ आई है। उनके मुखर विचारों और कभी-कभी आक्रामक चुटकुलों के लिए उनकी आलोचना की गई है। हालाँकि, उनकी ईमानदारी और यथास्थिति को चुनौती देने की इच्छा के लिए उनकी प्रशंसा भी की गई है।

Elvish Yadav AajTak News

यह देखना बाकी है कि एल्विश यादव का भविष्य क्या है। हालाँकि, इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह एक ताकतवर शख्स हैं। वह एक प्रतिभाशाली हास्य अभिनेता और प्रतिभाशाली संचारक हैं। वह एक निडर और स्पष्टवादी व्यक्ति भी हैं जो अपनी बात कहने से नहीं डरते। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह आगे क्या करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *